विश्व कप में दावेदारी पेश करने के लिए तैयार हैं वार्नर

Written by: July 22, 2018 2:06 pm

डरविन। बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले आईसीसी विश्व कप खेलने का दम रखते हैं।david warner

मार्च में वार्नर पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने प्रतिबंध लगाया था और मार्च में ही उनका प्रतिबंध समाप्त होगा। वहीं विश्व कप अगले साल मई में इंग्लैंड में खेला जाएगा। इस लिहाज से वार्नर टीम में अपना दावा पेश करने को तैयार हैं।

david warner

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्नर इस समय एनटी स्ट्राइक लीग में सिटी साइक्लोंस की तरफ से खेल रहे हैं। इस लीग में पदार्पण करते हुए वार्नर ने 32 गेंदों में 36 रन बनाए।

वार्नर ने कहा, “मैं जानता हूं कि मुझे जो ब्रेक मिला उससे मुझे फायदा हो रहा है। आप एक रात में फॉर्म नहीं खोते हो। मैं हर सुबह उठता हूं और मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोस हेजलवुड जैसे गेंदबाजों को खेलता हूं जिन्हें मैं विश्व के सवश्रेष्ठ गेंदबाजों में मानता हूं। मैं अगर प्रतिबंध के दौरान इन्हें लगातार खेल सकता हूं तो मुझे लगता है कि मैं वापसी कर सकता हूं।”david warner

उन्होंने कहा कि प्रतिबंध खत्म होने के बाद और विश्व कप शुरू होने से पहले उन्हें शीर्ष स्तर पर खेलने के मौके मिलेंगे।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “काफी अभ्यास मैच होंगे। मैं आईपीएल में खेलूंगा। बहुत क्रिकेट होनी है। वहां कई विश्व स्तर के खिलाड़ी खेलेंगे जिनसे मुझे तैयारी करने में मदद मिलेगी।”

david warner

वार्नर के अलावा आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ पर भी एक साल का प्रतिबंध लगा है। वहीं सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट नौ महीने का प्रतिबंध झेल रहे हैं।