अमित भंडारी पर हमला: डीडीसीए ने अनुज डेढ़ा पर लगाया आजीवन प्रतिबंध

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) ने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर हमला करने के मामले में अंडर-23 क्रिकेटर अनुज डेढ़ा और उसके भाई नरेश पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है।

Avatar Written by: February 13, 2019 1:26 pm

नई दिल्ली। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) ने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर हमला करने के मामले में अंडर-23 क्रिकेटर अनुज डेढ़ा और उसके भाई नरेश पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है। साथ ही अनुज को दिल्ली पुलिस ने एक दिन के लिए रिमांड में लिया है और पूछताछ कर रही है।

Amit Bhandari

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने बताया कि चयनकर्ताओं पर कुछ खिलाड़ियों को लेने के लिए दबाव डालने संबंधी शिकायतों की जांच शुरू कर दी गई है। इसके अलावा अनुज डेढ़ा और नरेश पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का फैसला किया गया है।

अनुज डेढ़ा ने प्रदेश की अंडर-23 टीम में चयन नहीं होने पर डीडीसीए के चयन समिति के अध्यक्ष के साथ मारपीट की थी। भंडारी पर सोमवार को अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान सेंट स्टीफन्स ग्राउंड पर तब हमला किया गया, जब वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारी कर रही दिल्ली की सीनियर टीम का अभ्यास मैच देख रहे थे। अनुज डेढ़ा और उसके साथियों ने अमित भंडारी पर लोहे की राड और हॉकी स्टिक से हमला किया।

 Amit Bhandari

अमित के सिर और शरीर के कई हिस्सों में चोट आईं थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। इस बीच दिल्ली पुलिस ने डेढ़ा को गिरफ्तार कर लिया। वे अभी पुलिस हिरासत में है।