मेरा लक्ष्य अभी भी वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट खेलना : डारेन ब्रावो

बाएं हाथ के बल्लेबाज डारेन ब्रावो ने कहा है कि बचपन से उनका सपना अपने देश वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था और अभी भी वह इसी सपने को लेकर जी रहे हैं। डारेन की लंबे समय बाद विंडीज टेस्ट टीम में वापसी हुई है।

Avatar Written by: February 5, 2019 9:38 am

एंटीगुआ। बाएं हाथ के बल्लेबाज डारेन ब्रावो ने कहा है कि बचपन से उनका सपना अपने देश वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था और अभी भी वह इसी सपने को लेकर जी रहे हैं। डारेन की लंबे समय बाद विंडीज टेस्ट टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अपनी वापसी को सार्थक करते हुए एंटीगुआ में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में संयम से भरी बेहतरीन पारी खेली थी।

Dwayne Bravo

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में ब्रावो ने कहा, “बचपन से मेरा लक्ष्य वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था। मैंने जब पदार्पण किया तब भी यही मेरा लक्ष्य था और अभी भी मेरा यही लक्ष्य है। मुझे नहीं लगता कि कोई इसे बदल सकता है। मैंने अभी तक 51 टेस्ट खेल लिए हैं। अब बस कुछ और टेस्ट बाकी हैं। उम्मीद है कि मैं अगले पांच साल तक और खेल सकूं। टेस्ट क्रिकेट निश्चित तौर पर खिलाड़ी की असली परीक्षा होता है।”

Dwayne Bravo

ब्रावो ने कहा कि वह तीनों प्रारूप में चयन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा, “वेस्टइंडीज के लिए खेलने पर मेरा पूरा ध्यान है। मैं तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हूं। मुझे वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है।”

Dwayne Bravo

वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड पर 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।