कोटला मेरे लिए मैदान से बढ़कर है : इशांत शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई टीमों से खेल चुके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 23 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे।

Avatar Written by: March 16, 2019 10:34 am

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई टीमों से खेल चुके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 23 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। दिल्ली के तेज गेंदबाज ने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को गर्व की बात बताया। उन्हें दिल्ली ने आईपीएल के लिए हुई नीलामी में 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था।Ishant Sharma शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “मेरे लिए कोटला एक मैदान से बढ़कर है। मैंने यहां अंडर-17 स्तर से लेकर अपनी सारी क्रिकेट खेली है। मैंने सभी मैच यहां खेले हैं और इससे मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं।”Ishant Sharma

शर्मा ने कहा, “केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि दिल्ली के लिए खेलने वाले हर खिलाड़ी के लिए कोटला एक याद है, क्योंकि सबकुछ यहीं शुरू हुआ था। हम यहीं से अपने देश के लिए खेलने गए थे। घरेलू मैदान पर खेलना हमेशा विशेष होता है।”

वह इस सीजन दिल्ली में आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मार्गदर्शन में खेलेंगे।Ishant Sharma

पोंटिंग इस संस्करण में दिल्ली की टीम मुख्य कोच हैं। शर्मा ने पोंटिंग के खिलाफ ही दमदार गेंदबाजी कर अपने करियर में सुर्खियां बटोरी थीं। वह आईपीएल के 76 मैचों में अब तक 58 विकेट ले चुके हैं।Ishant Sharma

शर्मा ने कहा, “मुझे 12 वर्षों के बाद अपनी घरेलू टीम के लिए खेलने का मौका मिला है और मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा और मुझे उम्मीद है कि इस साल हम ट्रॉफी जीतेंगे।”