जब सुरक्षा चक्र तोड़कर धोनी को गले लगाने मैदान में घुसा फैन, देखें VIDEO

इस मैच के जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली रहे जिन्होंने शानदार शतक लगाया। हालांकि विराट की पारी के अलावा धोनी भी इस मैच में आकर्षण का केंद्र रहे।

Written by: March 6, 2019 12:01 pm

नई दिल्ली। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया के नाम रहा। नागपुर में खेले गए इस वनडे में मेजबान भारत ने कंगारुओं को आठ रन से हरा दिया। इसी के साथ विराट एंड टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। इस मैच के जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली रहे जिन्होंने शानदार शतक लगाया। हालांकि विराट की पारी के अलावा धोनी भी इस मैच में आकर्षण का केंद्र रहे। माही ने बल्ले से तो कमाल नहीं दिखाया मगर मैदान में फैन के साथ दौड़ लगाकर सुर्खियां जरूरी बटोरीं।

महेंद्र सिंह धोनी का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं और उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आई जब उन्होंने एक फैन को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस पूर्व कप्तान को गले लगाने के लिए मैदान पर पहुंच गया था। धोनी ने इस शख्स को गले लगाया लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे काफी दौड़ाया।


बता दें, दूसरे वनडे के दौरान आस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने पर यह 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे खड़ा था, तभी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की।

इतना ही नहीं धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस फैन को दौड़ाया और इस बीच भारतीय टीम के उनके साथी इस क्षण का आनंद लेते रहे। फैन भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में उन्हें गले लगाने में सफल रहा। इस फैन ने धोनी के पांव भी छुए और आखिर में सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले आए।

जब टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी तो सभी खिलाड़ी एक साथ बीच मैदान की तरफ जा रहे थे। तभी एक शख्स मैदान में घुस जाता है। धोनी को देखकर फैन उनके पीछे दौड़ पड़ता है। फैन को देख धोनी खिलाड़ियों के बीच छिपने लगे। धोनी फैन को देखकर रोहित शर्मा के पीछे छिपने की कोशिश करते हैं। फिर फैन को देखने के बाद धोनी जोर से भागने लगते हैं।