क्राइस्टचर्च टेस्ट : वॉटलिंग ने न्यूजीलैंड को शुरुआती झटकों से उबारा

Written by: March 31, 2018 12:48 pm

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग ने हेग्ले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 77 रनों की नाबाद पारी खेलकर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान टीम की लड़खड़ाती पारी को संभाला। न्यूजीलैंड ने दिन का खेल समाप्त होने तक शनिवार को अपनी पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 192 रन बना लिए हैं। वॉटलिंग के साथ तेज गेंदबाज टिम साउदी 13 रन बनाकर नाबाद हैं।

New zeland vs Englandदिन का खेले शुरू होने के बाद इंग्लैंड ने अपने पहले दिन के स्कोर 290 से आगे खेलना शुरू किया और जॉनी बेयर्सटो ने अपना शतक पूरा किया। इसके बाद, साउदी एवं ट्रेंट बोल्ट ने जैक लीच (16) और बेयर्सटों (101) को आउट करके मेहमान टीम की पहली पारी को 307 रनों पर समेट दिया। न्यूजीलैंड के लिए साउदी ने छह और बोल्ट ने चार विकेट लिए।

New zeland vs England

मेहमान टीम के सम्मानजक स्कोर के जवाब में न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 36 के कुल योग पर पांच विकेट खो दिए। बीज वॉटलिंग और हरफनमौला खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोमे ने छठे विकेट के लिए 142 रनों की अहम साझेदारी निभाकर मेजबान टीम को शुरुआती झटकों से उबारा।New zeland vs England

ग्रैंडहोमे को 72 के निजी स्कोर पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने पेवलियन भेजा। ब्रॉड ने इंग्लैंड की ओर से चार विकेट लिए।