इंडिया-ए अभ्यास मैच से रोहित शर्मा को आराम

Avatar Written by: November 14, 2018 12:59 pm

मुंबई। अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने वाले स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले चार दिवसीय मैच से आराम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) मंगलवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी। बोर्ड ने बताया कि हाल के समय में रोहित पर बढ़ते काम के बोझ के चलते उन्हें चार दिवसीय अभ्यास मैच से आराम दिया गया है। 

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “रोहित को न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ होने वाले पहले चार दिवसीय मैच के लिए इंडिया-ए की टीम में शामिल किया गया था। लेकिन, अब सीनियर चयन समिति और टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है।”Rohit Sharma

रोहित अब शुक्रवार को भारतीय टी-20 टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होंगे जहां टीम को 21 नवंबर को पहला टी-20 मैच खेलना है। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद चार टेस्ट और तीन वनडे मैच भी खेलेगी।

इंडिया-ए टीम :Virat Kohli Rohit Sharma

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, शहबाज नदीम, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, दीपक चहर, रजनीश गुरबानी, विजय शंकर, के.एस. भरत।