पाकिस्तान सीरीज में स्मिथ, वार्नर का लौटना मुश्किल

बॉल टेम्परिंग मामले में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 10:33 am

दुबई। बॉल टेम्परिंग मामले में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया को 22 से 31 मार्च तक पाकिस्तान के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है।

Steve Smith, David Warner

स्मिथ और वार्नर इस समय चोट से जूझ रहे हैं और वे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेलेंगे। हालांकि अभी यह भी तय नहीं है कि ये खिलाड़ी कब तक फिट हो पाते हैं। पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है।

Steve Smith and David Warner

स्मिथ की चोट वार्नर के मुकाबले ज्यादा गंभीर है। स्मिथ के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्मिथ की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है। उन्होंने कहा था कि स्मिथ को ठीक होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है।