BS6 इंजन के साथ लॉन्च हुईं Ashok Leyland की बसें और ट्रक

कमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लेलैंड ने बीएस6 उत्सर्जन मानकों वाले ट्रक और बसें लॉन्च की गई। आपको बता दें, अशोक लेलैंड देश की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने अपने सभी भारी वाहनों को बीएस6 मानकों के साथ लॉन्च किया है।

Written by: November 5, 2019 11:36 am

नई दिल्ली। कमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लेलैंड ने बीएस6 उत्सर्जन मानकों वाले ट्रक और बसें लॉन्च की गई। आपको बता दें, अशोक लेलैंड देश की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने अपने सभी भारी वाहनों को बीएस6 मानकों के साथ लॉन्च किया है।

ASHOK LEYLAND launch

कंपनी ने इनोवेशन के प्रति प्रतिबद्धता दिखाते हुए स्वदेशी mid-N0x तकनीक के साथ बीएस6 वाहनों को बाजार में उतारा है। इसके अलावा कंपनी ने मॉड्यूलर व्हीकल प्लेटफॉर्म लॉन्च करेगी, जो ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करेगी।

ASHOK LEYLAND bus truck launch
आपको बता दें, कंपनी के चेयरमैन धीरज जी हिंदुजा ने नए बीएस-6 वाहनों की लॉन्चिंग पर कहा कि दुनिया की टॉप 10 कमर्शियल वाहन निर्माता बनने की आकाक्षाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक बार फिर बीएस6 मानकों के साथ नवीन तकनीक लेकर आई है। अशोक लेलैंड देश की पहली ऐसी कंपनी बन गई है, जिसने अपने सभी हैवी ट्रक रेंज को बीएस6 सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च किया है।

ASHOK LEYLAND bus truck launchवहीं कंपनी के सीईओ अनुज कथुरिया के मुताबिक नए विकसित मॉड्यूलर व्हीकल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कंपनी लोडिंग स्पैन, केबिन, सस्पेंशंस और ड्राइवट्रेन जैसे कई विकल्पों के साथ ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए आश्वस्त है।