Connect with us

ऑटो

Honda Bike: होंडा भारत में कम क्षमता की एडवेंचर बाइक लॉन्च करने की तैयारी में, यहां पढ़ें डिटेल

Honda Bike: होंडा मोटर साइकिल (Honda motorcycle) जल्द ही भारत में कम क्षमता की एडवेंचर बाइक (Adventure Bike) लॉन्च करने की तैयारी में हैं। ज्यादातर कंपनियों के लाइन-अप में पहले से ही कम क्षमता वाली एडवेंचर बाइक्स मौजूद हैं जिनकी कीमत भी काफी कम है।

Published

on

नई दिल्ली। होंडा मोटर साइकिल (Honda motorcycle) जल्द ही भारत में कम क्षमता की एडवेंचर बाइक (Adventure Bike) लॉन्च करने की तैयारी में हैं। ज्यादातर कंपनियों के लाइन-अप में पहले से ही कम क्षमता वाली एडवेंचर बाइक्स मौजूद हैं जिनकी कीमत भी काफी कम है। इन बाइक्स की अच्छी खासी डिमांड को देखते हुए कंपनी अब इन बाइक्स पर फोकस कर रही है।

honda hornet

बता दें कि हाल ही में नई Hornet 2.0 और H’ness CB350 को भारत में लॉन्च की गई थी अब कंपनी इसी की तर्ज पर कम क्षमता की एडवेंचर बाइक लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

अगर ये बाइक लॉन्च होती है तो इसमें 160 cc से लेकर 200 cc तक का इंजन मिल सकता है। हालांकि इस बाइक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है और भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

honda hornet2

मिली जानकारी के अनुसार, ये एडवेंचर बाइक Honda Hornet 2.0 के प्लेटफॉर्म पर तैयार होगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एडवेंचर बाइक का ज्यादातर लुक हॉर्नेट 2.0 जैसा ही हो सकता है हालांकि इंजन और फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एडवेंचर बाइक्स को हर तरह के रास्तों पर चलने के लिए बनाया जाता है ऐसे में इसके डिजाइन और फीचर्स में हॉर्नेट 2.0 की तुलना में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन2 weeks ago

Boycott Laal Singh Chaddha: क्या Mukesh Khanna ने Aamir Khan की फिल्म के बॉयकॉट का किया समर्थन, बोले-अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ मुस्लिमों के पास है, हिन्दुओं के पास नहीं

मनोरंजन3 days ago

Karthikeya 2 Review: वेद-पुराणों का बखान करती इस फ़िल्म ने लाल सिंह चड्डा के उड़ाए होश, बॉक्स ऑफिस पर खूब बरस रहे पैसे

दुनिया3 weeks ago

Saudi Temple: सऊदी अरब में मिला 8000 साल पुराना मंदिर और यज्ञ की वेदी, जानिए किस देवता की होती थी पूजा

milind soman
मनोरंजन2 weeks ago

Milind Soman On Aamir Khan: ‘क्या हमें उकसा रहे हो…’; आमिर के समर्थन में उतरे मिलिंद सोमन, तो भड़के लोग, अब ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

मनोरंजन1 week ago

Mukesh Khanna: ‘पति तो पति, पत्नी बाप रे बाप!..’,रत्ना पाठक के करवाचौथ पर दिए बयान पर मुकेश खन्ना की खरी-खरी, नसीरुद्दीन शाह को भी लपेटा

Advertisement