इस दिन लॉन्च होने जा रही है Jawa की नई मोटरसाइकिल, जबरदस्त हैं स्पेसिफिकेशन

जावा ने पिछले साल नवंबर में अपनी दोनों बाइक्स जावा क्लासिक और जावा 42 पेश की थी और अब Jawa मोटरसाइकिल अपनी बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस नवंबर में जावा बॉबर सेगमेंट में अपनी नई बाइक ला रहा है।

Written by: November 7, 2019 2:16 pm

नई दिल्ली। जावा ने पिछले साल नवंबर में अपनी दोनों बाइक्स जावा क्लासिक और जावा 42 पेश की थी और  अब Jawa मोटरसाइकिल अपनी बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस नवंबर में जावा बॉबर सेगमेंट में अपनी नई बाइक ला रहा है।

perak new bike launch

जावा की बहुप्रतीक्षित Jawa Perak लॉन्चिंग के लिये तैयार है। यह पहली फैक्टरी कस्टम मोटरसाइकिल होगी और बॉबर सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक होगी। जावा इस बाइक को पहले इस साल की शुरुआत में लॉन्च करने वाला थी, लेकिन इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया गया। वहीं अब जावा इस बाइक को 15 नवंबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

jawa bobber newपेराक बॉबर में कैंटीलीवर सीट, टेन लेदर में बॉबर स्टाइल सिंगल सीट, हैंडल बार पर रिअर मिरर, नए स्विंगऑर्म और राउंड शेप हैलोजेन हेडलैंप जैसे फीचर होंगे। वहीं यह जावा क्लासिक और जावा 42 के मुकाबले लंबी होगी। पेराक में 18 इंच के फ्रंट व्हील और पीछे 17 इंच के रिअर व्हील्स मिलेंगे, जिनमें पिरेली के टायर होंगे। हालांकि जावा क्लासिक और जावा 42 में स्टैंडर्ड एमआरएप के टायर आते हैं।

334सीसी का इंजन

jawa bobber new

पेराक में डुअल चैनल एबीएस के साथ आगे और पीछे डिस्क ब्रेक मिलेंगे, साथ ही आगे की तरफ इनवर्टेड फॉर्क्स और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेंगे। पेराक में 334सीसी का DOHC, 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन मिलेगा, जो 30 बीएचपी की पावर और 31 एनएम का टॉर्क देगा। इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन होगा और इंजन 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगा।

ये होगी कीमत

jawa perak

पिछले साल जावा ने जावा पेराक बॉबर की कीमतों का खुलासा किया था और उस दौरान एक्स-शोरूम कीमत 1.89 लाख रुपये होने की बात सामने आई थी, लेकिन अब पेराक को इसी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो सकता है।