मारुति की मिनी एसयूवी ‘एस-प्रेसो’ हुई लॉन्च

मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा ने बताया, “अपने भारतीय ग्राहकों को कम कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाली कार प्रदान करने का हमारा प्रयास जारी है।

Written by: October 1, 2019 11:50 am

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र में भारत की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी ने सोमवार को अपनी छोटी एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) ‘एस-प्रेसो’ को लॉन्च किया है।

maruti s presso

इस मिनी एसयूवी की कीमत 3.69 से लेकर 4.91 लाख रुपये तक रखी गई है। कंपनी ने कहा कि इस मिनी एसयूवी को पांचवीं पीढ़ी के ‘हार्टेक्ट’ प्लेटफॉर्म पर नए सिरे से बनाया गया है और इसमें 40 फीसदी उच्च किस्म के लचीले स्टील का इस्तेमाल किया गया है।

maruti s presso 1

मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा ने बताया, “अपने भारतीय ग्राहकों को कम कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाली कार प्रदान करने का हमारा प्रयास जारी है। आज विश्व स्तर पर लॉन्च की गई एस-प्रेसो अपने डिजाइन, तकनीक और सुरक्षा के मामले में हमारे ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद की प्रतिबद्धता की साक्षी है।”

maruti s presso 2
उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि ‘एस-प्रेसो’ हमारी बीएस-6 रेंज में 8वें वाहन के रूप में नए उत्सर्जन मानदंडों में शामिल हो गई है।”