इन टू-वीलर्स पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जानें किस पर कितनी छूट

सुजुकी भी अपने टू-वीलर्स पर ऑफर दे रही है। अगर आप सुजुकी का कोई टू-वीलर पेटीएम के माध्यम से खरीदते हैं, जो 8,500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

Written by: September 24, 2019 3:14 pm

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में जहां एक ओर मंदी देखी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर इसका सीधा असर कई कंपनी के टू-वीलर्स की बिक्री पर दिख रहा है। चाहे टू-व्हीलर्स हो या फिर फोर-व्हीलर्स ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की मंदी हर तरफ देखी जा रही है। ऐसे में बजाज, यामाहा और सुजुकी जैसी तमाम कंपनियां त्योहारी सीजन को देखते हुए भारी डिस्काउन्ट देने जा रही है।

suzuki 1

फेस्टिव सीजन के दौरान बिक्री बढ़ाने के लिए टू-वीलर कंपनियां शानदार ऑफर दे रही हैं। इनमें कैश डिस्काउंट से लेकर फ्री सर्विस और वॉरंटी जैसे फायदे शामिल हैं। ये ऑफर बजाज, यामाहा और सुजुकी की बाइक्स और स्कूटर्स पर उपलब्ध हैं। आइए जानतें हैं कि किस कंपनी की किस बाइक या स्कूटर पर कितने रुपये तक का फायदा मिल रहा है।

suzuki

बजाज- बजाज की ज्यादातर बाइक्स पर 6 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 5 फ्री सर्विस और 5 साल की फ्री वॉरंटी मिल रही है। यह ऑफर बजाज सीटी100 से लेकर बजाज प्लैटिना, पल्सर रेंज और डोमिनर 400 पर उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी की अवेंजर रेंज, बजाज वी और बजाज डिस्कवर सीरीज पर भी ऑफर दे रही है। बजाज की बाइक्स पर मिल रहे ये ऑफर 31 अक्टूबर तक के लिए हैं।

यामाहा

यामाहा ने देश भर में कई स्कीम की घोषणा की है। अगर दक्षिण भारत में कोई यामाहा के स्कूटर खरीदता है, तो उसके पास 2 विकल्प हैं। इनमें पहला फाइनेंस पर 0 पर्सेंट ब्याज दर और दूसरा फाइनेंस अमाउंट पर 6.9 पर्सेंट ब्याज दर के साथ 3,999 रुपये की कम डाउनपेमेंट है। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के तहत कोई भी स्कूटर खरीदने पर 8 हजार रुपये तक की बचत होगी। मोटरसाइकल्स की अगर बात करें, तो यामाहा की 2 बाइक- FZ FI और FZ-S FI पर 6.9 पर्सेंट ब्याज दर के साथ 4,999 रुपये की कम डाउन पेमेंट का ऑफर उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के तहत इन दोनों बाइक में से किसी को भी खरीदने पर ग्राहकों के 8,280 रुपये तक की बचत होगी। यह ऑफर देश भर में उपलब्ध है।

yamaha 1

सुजुकी

सुजुकी भी अपने टू-वीलर्स पर ऑफर दे रही है। अगर आप सुजुकी का कोई टू-वीलर पेटीएम के माध्यम से खरीदते हैं, जो 8,500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा मात्र 777 रुपये डाउन पेमेंट का ऑफर उपलब्ध है, जिसके साथ तुरंत लोन अप्रूवल और 48 महीने तक पेमेंट की सुविधा है। साथ ही सुजुकी का कोई भी टू-वीलर खरीदने पर लकी ड्रॉ के तहत विनर को मारुति स्विफ्ट और 5 ग्राम तक सोना जीतने का मौका मिलेगा। सुजुकी के टू-वीलर पर मिल रहे ये ऑफर 30 सितंबर तक के लिए हैं।