Connect with us

ऑटो

New Bike Launch: ये बाइक करने जा रही है बड़ा धमाका, मजेदार फीचर्स, सस्ती कीमत पर इस तारीख को होगी लॉन्च, जानें डिटेल

New Bike Launch: ये नया मॉडल दिखने में स्टैंडर्ड मॉडल से और भी ज्यादा आकर्षक बताया जा रहा है और इसके साथ ही पुराने मॉडल की तुलना में इस बाइक में सपाट हैंडल और आरामदायक सीट दिया गया है। इस नए धांसू बाइक की अंडरपिनिंग और इसके इंजन केस पर स्पोर्टी ब्लैक्ड ट्रीटमेंट दिए जाने की उम्मीद है।

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना काल में आम जनमानस के साथ-साथ ऑटोमोबाइल कंपनियों को भी बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। इसलिए अब ऑटोमोबाइल कंपनियां बड़े-बड़े कदम उठाकर कोरोना काल में हुए नुकसान की भरपाई भरपाई करने में जुटी है। इसी क्रम में टू-व्हीलर बनाने वाली बड़ी कंपनियों में शुमार रॉयल एनफील्ड अपनी एक और धमाकेदार बाइक लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की ये नयी बाइक रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 इसी साल 31 जुलाई तक लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी की तरफ से ऐसा कोई ऐलान तो नहीं किया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है।

कंपनी के रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 बाइक का ये नया मॉडल दिखने में स्टैंडर्ड मॉडल से और भी ज्यादा आकर्षक बताया जा रहा है और इसके साथ ही पुराने मॉडल की तुलना में इस बाइक में सपाट हैंडल और आरामदायक सीट दिया गया है। इस नए धांसू बाइक की अंडरपिनिंग और इसके इंजन केस पर स्पोर्टी ब्लैक्ड ट्रीटमेंट दिए जाने की उम्मीद है। इस बाइक के नए रंग में आने की भी उम्मीद है। इसके अलावा कंपनी के द्वारा अपने इस नए मॉडल में कोई अन्य बदलाव करने की संभावना बहुत ही कम है।

जानिए बाइक की कीमत

नंबर वन कंपनी में शुमार रॉयल एनफील्ड ने अपने नए मॉडल मेटेओर 350 को नवंबर माह में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। उस वक़्त इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.75 लाख रुपये थी। हालांकि, तब से लेकर अबतक इस मोटरसाइकिल की कीमत को कई बार बढ़ाया गया है।

रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 की शुरुआती कीमत इस समय 2.05 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 2.22 लाख रुपये तक जाती है। इस बाइक का मुकाबला भारत में होंडा एचनेस सीबी 350 से होता आ रहा है। उम्मीद यही की जा रही है कि भारत में इस बाइक को खरीदने के लिए ग्राहकों की लाइन लग सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement