लॉकडाउन : टाटा मोटर्स के कई प्लांट में काम शुरू

लॉकडाउन के बीच टाटा मोटर्स के कई प्लांट में काम शुरू हो चूका है। कंपनी का कहना है कि उसने अपने उत्तराखंड के पंतनगर और गुजरात के साणंद प्लांट में कामकाज शुरू कर दिया है।

Written by: May 14, 2020 2:04 pm

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच टाटा मोटर्स के कई प्लांट में काम शुरू हो चूका है। कंपनी का कहना है कि उसने अपने उत्तराखंड के पंतनगर और गुजरात के साणंद प्लांट में कामकाज शुरू कर दिया है। संबंधित सरकारी प्राधिकरणों से मंजूरी मिलने के बाद कंपनी ने दोनों प्लांटों में परिचालन शुरू किया है। जमशेदपुर प्लांट में भी जल्द काम शुरू होने की उम्मीद है।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि जमशेदपुर, लखनऊ, धारवाड़ (कर्नाटक), और पुणे में काम शुरू करने की तैयारी अंतिम चरण में है और अगले कुछ दिनों में उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है।

tata motors

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक गुएंटेर बुश्चेक ने कहा, ‘हमारी पहली प्राथमिकता कर्मचारियों, ग्राहकों और भागीदारों की सुरक्षा है। इसीलिए हमने फिलहाल सभी कारखानों में सीमित और जरूरी कर्मचारियों के साथ कामकाज शुरू किया है।

कामकाज के दौरान परिचालन संबंधित जरूरतों को पूरा करने के साथ सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।’ उन्होंने कहा कि हम चरणबद्ध तरीके से उत्पादन बढ़ाएंगे ताकि आपूर्तिकर्ताओं, वेंडर, डीलर और ग्राहकों के साथ तालमेल बैठाया जा सके।