बिग बॉस 11 : शिल्पा शिंदे को गलत साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हिना और विकास

बिग बॉस 11 अपने भव्य समापन की ओर बढ़ रहा है और अब यह शो ज्यादा रोमांचक हो रहा है। यह सब जानते हैं कि हिना खान और विकास गुप्ता अच्छे दोस्त हैं, जो शिल्पा शिंदे को गलत साबित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो में, विकास और हिना ने शिल्पा शिंदे को मानसिक रूप से बीमार तक कह दिया।
उन्होंने कहा- एक लड़की को ज्यादा अध्ययन नहीं करना चाहिए। दूसरी तरफ, हिना ने कहा कि शिल्पा की अपनी राय है। विकास ने आगे कहा कि योग्यता नहीं है, लेकिन एक व्यक्ति की सोच सबसे ज्यादा मायने रखती है। विकास बोले- ठीक है, यह सब जानते हैं कि शिल्पा शिंदे के बहुत फैन हैं, लेकिन घर के लोग हमेशा कहा करते हैं कि वह केवल खाना बनाती रहती हैं और टास्क में कभी भी 100 प्रतिशत नहीं देती।
आखिरी एपिसोड में जब अर्शी खान ने घर में प्रवेश किया कि तब शिल्पा ने हिना का मग तोड़कर साबित किया कि वह टास्क पूरा करती हैं और छोटा भी हो सकती हैं। इसके बाद हिना और विकास ने हर बात के लिए शिल्पा की आलोचना की।
शिल्पा, हिना, विकास और पुनीश टॉप 4 प्रतियोगी बन चुके हैं। आकाश ददलानी शो से बाहर हो चुके हैं। 14 जनवरी को कार्यक्रम का ग्रांड फिनाले होने वाला है।
Facebook Comments