क्रिकेट इतिहास में पहली बार इस अनोखे एक्शन से फेंकी गई गेंद, अंपायर ने कहा- डेड बॉल

नई दिल्ली। क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी हुए हैं जो अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अजीबोगरीब अंदाज में गेंदबाजी करना या फिर अजीब तरीके से शॉट लगाने जैसे कई वाकये क्रिकेट के मैदान पर घटते रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि इन खिलाड़ियों की इस तरह की हरकतें क्रिकेट फैंस बरसों तक याद रखते हैं और ये कभी ना भूलने वाले पल बन जाते हैं। अब एक ऐसा ही वाकया सामने आया है जिसमें एक गेंदबाज ने बल्लेबाज को गेंद फेंकने से पहले कुछ ऐसा कर दिया कि उसे देखकर मैदान पर मौजूद तमाम खिलाड़ी और दर्शक हैरान रह गए।इस गेंदबाज का वीडियो वायरल हो गया है और इसमें उनकी इस हरकत को देखकर सभी हैरान हैं। इस वीडियो को पूर्व भारतीय स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। ये वीडियो सी के नायडू ट्रॉफी के एक मैच का है जिसे बीसीसीआइ ने अपनी वेबसाइट पर भी शेयर किया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि गेंदबाज अपनी रनअप के साथ गेंद फेंकने आता है और गेंद को बल्लेबाज की तरफ फेंकने से पहले 360 डिग्री घूम जाता है। गेंदबाज के इस एक्शन को देखकर बल्लेबाज भी परेशान हो जाता है हालांकि अंपायर ने इस गेंद को डेड बॉल करार दिया। कमाल की बात ये है कि अंपायर के इस फैसले से गेंदबाज व उसके साथी खिलाड़ी खुश नहीं हैं।

BCCI

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआइ ने लिखा है कि स्विच हिट के बारे में तो सबने सुना है लेकिन क्या आपने कभी ऐसी गेंदबाजी देखी है। अब इस गेंदबाज की एक्शन को देखकर सब अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

Facebook Comments