बीएसएफ ने भारतीय सीमा में 5 आतंकवादियों की घुसपैठ की पुष्टि की

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 मई को आगामी जम्मू एवं कश्मीर दौरे से पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारतीय सीमा में पांच आतंकवादियों की घुसपैठ की पुष्टि की है। सांबा जिले में पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी में एक जवान के शहीद होने के बाद मंगलवार को यहां पहुंचे बीएसएफ के महानिदेशक के.के. शर्मा ने सोमवार को आतंकवादियों की घुसपैठ की पुष्टि की है।Indian armyशर्मा ने कहा कि आतंकवादी एक सुरंग के रास्ते भारतीय सीमा में घुस आए। उन्होंने कहा कि बीएसएफ ने हालांकि, मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा किए जा रहे एक बड़ी घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया।
Indian army

आपको बता दें कि 19 मई को आयोजित होने जा रहे शेर-ए-कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंस एंड टेक्नालॉजी (स्टाकस्ट) के दीक्षांत समारोह में 325 विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डिग्री हासिल करेंगे। प्रधानमंत्री  दीक्षांत समारोह में मुख्यअतिथि के तौर पर उपस्थित हो रहे हैं।
Modi inauguration of Buddha Jayanti

स्टाकस्ट के इस छठे दीक्षांत समारोह में 444 विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान करनी थी, लेकिन दीक्षांत समारोह में डिग्री लेने के लिए 325 विद्यार्थियों ने ही खुद को पंजीकृत करवाया है।

Facebook Comments