पुजारा ने टीम इंडिया के इस गेंदबाज को बताया ‘चालाक’

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आश्वस्त हैं कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम के गेंदबाज पूरी तरह से तैयार हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत छह दिसम्बर से हो रही है।

टीम के सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के बारे में पुजारा ने कहा, “मैंने हमेशा से कहा है कि वह एक चालाक गेंदबाज हैं और बल्लेबाजों के दिमाग को पढ़ना अच्छे से जानते हैं। अगर आप उनकी हाल ही की गेंदबाजी को देखें, तो आपको समझ आएगा कि इसमें काफी बदलाव हुए हैं।”

India off-spinner R Ashwin

क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले खेले गए एक अभ्यास मैच में भारतीय टीम के खिलाफ पहली पारी में 544 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। ऐसे में भारतीय टीम की गेंदबाजी पर उठते हुए सवालों पर पुजारा ने कहा कि यह टेस्ट मैच नहीं था और इसलिए टीम इसे लेकर चिंतित नहीं है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसम्बर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले एक संवाददाता सम्मेलन में पुजारा ने कहा, “वह टेस्ट मैच नहीं था और इसीलिए, हम इसे लेकर चिंतित नहीं हैं। हमारे गेंदबाज जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। मैं उनकी योजना के बारे में कुछ नहीं कह सकता लेकिन वह आस्ट्रेलिया में गेंदबाजी की परिस्थितियों से बेखबर नहीं हैं। अधिकतर खिलाड़ियों ने 2014-15 सीजन में यहां खेला था और ऐसे में हम अपनी गेंदबाजी को लेकर आश्वस्त हैं।”

Facebook Comments