इन 5 जैकेटों से सजाएं अपना वॉर्डरोब

Written by Newsroom Staff December 31, 2018 2:56 pm

नई दिल्ली। खास मौकों और कहीं बाहर जाने के लिए सही जैकेट के चुनाव को लेकर असमंजस में हैं? तो इन पांच जैकेटों को खरीदकर आप आपने वॉर्डरोब को बेहतर बना सकते हैं। वोगानाउ डॉट कॉम के निदेशक टैबी भाटिया और न्युमेरो उनो की मुख्य उत्पाद अधिकारी मंजुला गांधी ने कुछ सुझाव दिए हैं।

* ट्रकर जैकेट : ट्रकर जैकेट डेनिम/जीन जैकेट है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं। इन जैकेटों के पीछे हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच के कारण यह थोड़ा फंकी लुक देती हैं।

* ब्लौजन जैकेट : ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के इर्द-गिर्द फिट हो जाती है। यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है लेकिन विभन्न श्रेणियों में आती है जैसे जिपर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न।

* अनोराक्स या पारकास : यह दोनों एक ही तरह की जैकेट हैं। यह जैकेट पानी से बचाती है हालांकि पारकास आमतौर पर अनोराक्स की तुलना में लंबी होती है और फर के साथ आती है।

* बाइकर जैकेट : लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं। बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही हैं। यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है। सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है।

* बॉम्बर जैकेट : सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है। यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है। यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन और सुएड में उपलब्ध है।

Facebook Comments