आईपीएल मैच के दौरान धोनी की बेटी ने की गले मिलने की जिद, यूं लगाई आवाज (वीडियो)

नई दिल्ली। आईपीएल में धोनी जब मैदान में चौके छक्के बरसा रहे थे, उस समय उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम उनका ये कारनामा देख रही थी। यूं तो धोनी की तीन साल की बेटी जीवा के पहले भी कई वीडियो देखने को मिले हैं, लेकिन ये वीडियो काफी प्यारा है। इस वीडियो में जीवा ये कह रही है कि वह अपने पापा को गले लगाना चाह रही है।

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे। जीवा परिवार के साथ मैच देख रही थी। उसी समय उसने जिद की कि उसे अपने पापा को गले लगाना है। इतना ही नहीं जीवा ने वीडियो बनाते शख्स से कहा कि वह उसके पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा ने धोनी को बुलाया भी हालांकि धोनी उस समय मैदान में थे।

धोनी की बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जीवा इस वीडियो में धोनी से गले मिलने की जिद कर रही हैं।

धोनी इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो पोस्ट करते रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। धोनी की बल्लेबाजी का स्टेडियम में मौजूद फैन्स जमकर लुत्फ उठा रहे थे। धोनी की वाइफ साक्षी उनके हर शॉट्स पर तालियां बजाती नजर आईं।

Facebook Comments