SSC CGL 2019-20: जूनियर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

इस पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए।

Written by: November 22, 2019 1:17 pm

नई दिल्ली। एसएससी के तहत जूनियर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। कैंडिडेट्स के लिए ये एक सुनहरा मौका है।इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते है। आवेदन की आखिरी तारीख 25 नवंबर 2019 है। SSC ने ग्रुप B और ग्रुप C के लिए सरकार के विभिन्न मंत्रालयों/ विभागों और संगठनों में 5 आयु वर्ग के लिए वैकेंसी निकाली हैं।

jobs

इन वैकेंसी के लिए 18-27 साल, 20-27 साल, 20-30 साल और 32 साल तक के कैंडीडेट्स अप्लाई कर सकते हैं। उम्र की गणना 1 जनवरी 2020 के आधार पर की जाएगी।

ssc cgl

30-32 साल तक के कैंडीडेट्स इस पद के लिए अप्लाई कर सकते है। इस पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए। उन्हें Mathematics और Statistics की जानकारी होनी चाहिए।

ssc cgl

यह पद केंद्र सरकार की नौकरियों के तहत पेश किया गया है। इस जॉब में पहले प्रमोशन के बाद Gazetted Officer बनने का अवसर देता है। तो फिर जल्द से जल्द इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करें।