अपने पोते को उम्मीदवार घोषित करने के दौरान रो पड़े देवगौड़ा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व पीएम और जनता दल (सेक्यूलर) के चीफ एचडी देवगौड़ा अपने पोते को उम्मीदवार घोषित करते समय रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Written by Newsroom Staff March 14, 2019 11:50 am

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व पीएम और जनता दल (सेक्यूलर) के चीफ एचडी देवगौड़ा अपने पोते को उम्मीदवार घोषित करते समय रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के अनुसार, देवगौड़ा के पोते प्राजवल रेवन्ना कांग्रेस-जेडीएस के साझा उम्मीदवार के रूप में हसन लोकसभा सीट से प्रत्याशी होंगे।

बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के बीच गठबंधन हुआ है, जिसमें आठ सीटों पर जेडीएस और कांग्रेस 20 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन ने आगामी आमचुनाव के लिए अपने सीट बंटवारे को बुधवार को अंतिम रूप दे दिया। जेडीएस उत्तर कन्नड, चिक्कमंगलूर, शिवमोगा, तुमकुर, हासन, मांडया, बेंगलुरु उत्तर और विजयपुर सीट से अपने उम्मीदवार उतारेगी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जनता दल (सेक्यूलर) के प्रमुख एचडी देवगौड़ा बुधवार को अपने पोते को उम्मीदवार घोषित करते हुए वंशवाद को लेकर सफाई दे रहे थे। इस दौरान वो भावुक हो गए और फफककर रो पड़े । उन्हें रोता देख उनके बड़े बेटे एच डी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना भी रो पड़े।

दरअसल देवगौड़ा पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने दोनों पोतों निखिल कुमारस्वामी को मांड्या और प्रज्वल को हासन सीट से टिकट दिया है।

Facebook Comments