आलिया भट्ट ने दिखाई दरियादिली, अपने ड्राइवर और हेल्पर को दी इतनी रकम

आलिया भट्ट को बॉलीवुड में उनकी क्यूटनेस के लिए जाना जाता है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा वाक्या हुआ कि लोग अब उनको उनकी दरियादिली के लिए भी जानेंगे।

Written by Newsroom Staff March 19, 2019 3:22 pm

नई दिल्ली। आलिया भट्ट को बॉलीवुड में उनकी क्यूटनेस के लिए जाना जाता है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा वाक्या हुआ कि लोग अब उनको उनकी दरियादिली के लिए भी जानेंगे। इन दिनों आलिया भट्ट कई हिट फिल्में देने के बाद अपने स्टारडम को इन्जॉय कर रही हैं।

aalia bhatt 4

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ में एक ऐसा काम किया है जिसे सुनकर हर किसी की नजर में उनके लिए प्यार और इज्जत बढ़ जाएगी। दरअसल, आलिया ने अपने ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल को मुंबई में घर खरीदने के लिए 50-50 लाख रुपए दिये है।

aalia bhatt kalank

उनकी इस दरियादिली की हर ओर चर्चे हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आलिया ने 15 मार्च को अपने 26वें जन्मदिन पर ड्राइवर और हेल्पर को घर खरीदने के लिए ये रकम दी है।

 

View this post on Instagram

 

Eternal Sunshine 🌼

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

सुनील और अमोल ने पहले ही जुहू गली और खार में 1 बीएचके को बुक करा दिया हैं। बता दे कि सुनील और अमोल दोनों ही आलिया के साथ साल 2012 में रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के समय से काम कर रहे हैं।

aalia new

आलिया का कहना है कि ये दोनों ही उनके अब तक के सफर का अभिन्न हिस्सा हैं। इसके साथ ही आलिया ने ये भी कहा है कि वो इन दोनों के बिना जी नहीं सकती हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं। हाल ही में ‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज किया गया है।

वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की अगर बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाली हैं।

ranbir aalia

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं।