गीता कपूर को फराह खान ने दिया था दूसरा मौका

कोरियोग्राफर गीता कपूर को दूसरा मौका उनकी मेंटर फराह खान ने दिया था। इस सप्ताहांत का ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ ‘गुरु-शिष्य’ को समर्पित होगा और इसमें कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान अपने सफर के बारे में बात करतीं नजर आएंगी।

Written by Newsroom Staff March 15, 2019 4:55 pm

नई दिल्ली। कोरियोग्राफर गीता कपूर को दूसरा मौका उनकी मेंटर फराह खान ने दिया था। इस सप्ताहांत का ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ ‘गुरु-शिष्य’ को समर्पित होगा और इसमें कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान अपने सफर के बारे में बात करतीं नजर आएंगी। गीता अपनी गुरु को स्टेज पर लाने के लिए रोमांचित थीं।

अपने दूसरे मौके के बारे में बात करते हुए गीता ने कहा, “मैंने अपना डांसिंग करियर फराह के दल के साथ शुरू किया था लेकिन कुछ पारिवारिक समस्याओं के चलते मुझे वह दल छोड़ना पड़ा और कोरियोग्राफी में आना पड़ा।”


उन्होंने कहा, “लेकिन जल्द ही मुझे एहसास हो गया कि मुझे इससे फायदा नहीं हो रहा। मैं अपनी उम्मीद के अनुसार पैसे नहीं कमा पा रही थी तो मैंने फराह के पास वापस जाने का निर्णय लिया।

किस्मत से फराह ने मुझे दूसरा मौका दिया और मुझे अपनी सहायक के तौर पर रख लिया। मुझे दोबारा मौका देने के लिए मैं उनकी दिल से आभारी हूं।”

Facebook Comments