गुरु रंधावा यूट्यूब पर सर्वाधिक देखे जाने वाले भारतीय गायक बने

Avatar Written by: August 30, 2018 8:17 am

मुंबई। ‘टी-सीरीज’ के गायक गुरु रंधावा को यूट्यूब के सभी आधिकारिक चैनलों पर तीन करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं और इसके साथ ही वे यूट्यूब पर सर्वाधिक व्यूज वाले भारतीय गायक बन गए हैं। गुरु रंधावा ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों का आभार जताया है। गुरु ‘सुइट सुइट’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘लाहौर’ और ‘बन जा तू मेरी रानी’ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं।

Guru Randhawa गुरु ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, “मैं सभी लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं। मुझे लगता है कि भारतीय इतिहास में पहली बार किसी गायक ने तीन करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया है। मैं बहुत सम्मानित और विश्व भर में मेरे संगीत का समर्थन करने वाले श्रोताओं का आभारी महसूस कर रहा हूं।”

Guru Randhawa

गुरु की सफलता में ‘टी-सीरीज’ के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ‘इंडिपेंडेंट म्यूजिक’ का चलन दोबारा से टी-सीरीज ने ही शुरू किया है। उन्होंने सबसे पहले गुरु को 2015 में ‘पटोला’ गीत के लिए अनुबंधित किया था।

Singer Guru Randhawa

गुरु के साथ अपनी जोड़ी पर भूषण कुमार ने कहा, “यह गर्व की बात है कि आपकी कंपनी की एक प्रतिभा ऐसी ऊंचाइयों पर पहुंचती है। गुरु की सफलता से ‘इंडिपेंडेंट म्यूजिक’ और नई प्रतिभाओं का सहयोग करने में मेरा विश्वास फिर से जाग गया है।”

गुरु के इंस्टाग्राम पर भी 50 लाख फॉलोवर हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost