हीरो बनने की दौड़ में शामिल नहीं होना चाहता : अपारशक्ति खुराना

अभिनेता अपारशक्ति खुराना को अच्छे पैसों के साथ मुख्य भूमिकाओं की पेशकश हो रही है लेकिन वह उन्हें करने की जल्दी में नहीं हैं। अभिनेता का कहना है कि वह अच्छी कहानी और सही भूमिका का इंतजार कर रहे हैं।

Avatar Written by: March 11, 2019 6:13 pm

नई दिल्ली। अभिनेता अपारशक्ति खुराना को अच्छे पैसों के साथ मुख्य भूमिकाओं की पेशकश हो रही है लेकिन वह उन्हें करने की जल्दी में नहीं हैं। अभिनेता का कहना है कि वह अच्छी कहानी और सही भूमिका का इंतजार कर रहे हैं। अपारशक्ति ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया, “दंगल’ और ‘स्त्री’ के बाद बहुत से लोगों ने मुझसे अच्छे पैसों के साथ फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं के लिए संपर्क किया। लेकिन मैं उन्हें करने के लिए जल्दी में नहीं हूं।”

Aparshakti Khuranaउन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि आप मुझसे खुशी के साथ फोन करें और कहें कि फिल्म धमाल मचा रही है। और, ऐसा तभी होगा जब मैं सब्र और समझदारी से फैसला लूंगा। इसलिए मैं सही कहानी का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उसके लिए कोई जल्दी नहीं है।” अपने फैसले के पीछे के कारण के बारे में उन्होंने कहा, “बहुत से अभिनेताओं ने ये गलती की है। राजकुमार राव के अलावा कोई भी ऐसा नहीं कर पाया है, जो अक्सर छोटे किरदार निभाया करता था और अब वह बड़ी मुख्य भूमिका में है। मुझे नहीं लगता कि राजकुमार के अलावा कोई भी ऐसा कर सका है।”

 

View this post on Instagram

 

#GoodBye #London #SeeYouAgainInTenDays

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on


‘दंगल’, ‘बदरीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, ‘स्त्री’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘लुका छुपी’ से अपारशक्ति ने सहायक किरदार के लिहाज से बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। अपारशक्ति, आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं।

अपारशक्ति का मानना है कि किसी को भी खुद को बार-बार साबित करना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, “सही वक्त पर सही जगह होना, सही वक्त पर प्रस्तुति देना, सही लोगों के साथ काम करना और हीरो बनने की दौड़ में शामिल नहीं होना, यह सभी बहुत जरूरी है।”

 

View this post on Instagram

 

#GoGreen Styled by @a_slash_a @jaysamuelstudio

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

एक हीरो और एक अभिनेता बनने के बीच के अंतर पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, “मेरा मकसद एक बेहतर अभिनेता बनने का है।”