बदलाव चाहते हैं तो वोट दें : विद्या बालन

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए मशहूर हस्तियों को एक घंटे में 29 बार ट्वीट करने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में अधिकतम भागीदारी के लिए नागरिकों से आग्रह किया है।

Written by: March 14, 2019 12:30 pm

नई दिल्ली। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए मशहूर हस्तियों को एक घंटे में 29 बार ट्वीट करने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में अधिकतम भागीदारी के लिए नागरिकों से आग्रह किया है।  विद्या ने अपने प्रशंसकों और सभी लोगों से कहा है कि अगर वे समाज और देश में बदलाव देखना चाहते हैं तो इस अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।

विद्या ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर हम एक परिवर्तित समाज और देश चाहते हैं तो हमें इस प्रक्रिया में भाग लेने की जरूरत है और पहली चीज जो हम कर सकते हैं वह है अपना वोट डालना। वोट डालना हमारी जिम्मेदारी और अधिकार है।”

vidya balanराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री बुधवार को यहां अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और रितेश बत्रा के साथ ‘फोटोग्राफ’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं। यहां उन्होंने मतदाताओं से सभी की भागीदारी का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे पर ऊंगली उठाकर कुछ हासिल नहीं करेंगे। इसके बजाय लोगों को सकारात्मक बदलाव देखने के लिए अपनी उंगलियों पर स्याही लगवानी चाहिए।”