श्रीदेवी की बायोपिक करना पसंद करेंगी विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगी। एक बयान में कहा गया कि विद्या ने ‘स्टारी नाइट्स 2. ओ!’ के एक एपिसोड में अपनी यह इच्छा जाहिर की।

Written by Newsroom Staff March 16, 2019 12:46 pm

नई दिल्ली। अभिनेत्री विद्या बालन दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगी। एक बयान में कहा गया कि विद्या ने ‘स्टारी नाइट्स 2. ओ!’ के एक एपिसोड में अपनी यह इच्छा जाहिर की।

vidya balanबोल्ड किरदारों को चुनने के पीछे की वजह पूछने पर विद्या ने कहा, “मैं इस भावना के साथ बड़ी हुई कि मैं अपनी जिदंगी में सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत हूं और मुझे लगता है कि इसी से सारा फर्क पड़ता है। जब मुझे ‘इश्किया’ करने का प्रस्ताव मिला तो मुझे लगा कि ऐसी कम ही पटकथा होती हैं जिसमें एक महिला के लिए जासूसी रोल हो और जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे यह बेहद पसंद आई।”

srideviजब शो के मेजबान कोमल नाहटा ने पूछा कि अगर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी बनती है तो क्या वह काम करना चाहेंगी इस पर अभिनेत्री ने कहा, “इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होगी लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजलि के तौर पर मैं करना चाहूंगी।”

वह इस चैट शो में अपनी बहन प्रिया के साथ शामिल हुईं। एपिसोड रविवार को जी कैफे चैनल पर प्रसारित होगा।