मनोरंजन

रणवीर सिंह की गली बॉय का खुमार अब इंडियन रेलवे पर भी चढ़ गया है। रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- "तेरा टाइम आएगा

दिग्गज संगीतकार खय्याम इस बार अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। वह 92 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलवामा आतंकवादी हमले के शहीदों के परिवारों की सहायता के लिए 500,000 रुपये का योगदान दिया है। खय्याम सोमवार को 92 वर्ष के हो गए।

फिल्म 'पैडमैन' के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस होता है कि कैसे एक विषय पर शुरू हुई बातचत जमीनी स्तर के आंदोलन में परिवर्तित हो गई है।

खबरों को किसी खास पार्टी के लिए लिखना या उस पॉलटिकल पार्टी की सोच का आगे बढ़ाने को लेकर कोबरापोस्ट ने चौकान्ने वाला खुलासा किया है। आप जानकर हैरानी होगी कुछ बॉलीवुड सेलेब्स, सिंगर और एक्टर्स को इस तरह के काम करने में कोई दिक्कत नहीं है।

पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' और दिलजीत दोसांझ की 'अर्जुन पटियाला' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से घोषणा की है कि उन्होंने फिल्मों के पाकिस्तान वितरक के साथ अनुबंध रद्द कर दिया है

पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान शहीद हो गये। जिसके बाद पूरे देश में गमगीन माहौल है। वहीं अब फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रोड्यूसप और एक्टर अजय देवगन ने भी ये ऐलान कर दुया है कि उनकी फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। अजय ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी। अजय ने लिखा- 'मौजूदा हालात को देखते हुए 'टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा।

पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवान शहीद हो गये। जिसके बाद पूरे देश में गमगीन माहौल है। खबरों के अनुसार सलमान ने आने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है। सलमान फिल्म फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रोड्यूसर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में उनके विरोधी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रशांत नारायणन को चुना गया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "प्रशांत इसमें विरोधी का किरदार निभाएंगे। वे देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।"

अभिनेता अनिल कपूर मानते हैं कि 'नायक : द रियल हीरो' के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने 'स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो' में 'टी20 धमाल' शूट से इतर आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।"