मनोरंजन

अभिनेता अनिल कपूर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं। यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी में बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल ने आईएएनएस को बताया, "सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।"

अभिनेत्री जया प्रदा एक डांस शो की शूटिंग के दौरान उस वक्त यादों में खो गईं जब एक प्रतियोगी ने उनके हिट गीत 'डफली वाले डफली बजा' पर प्रस्तुति दी। जया पर कई वर्ष पहले इस गाने को फिल्माया गया था।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद देगा। रवीना ने मंगलवार को यहां नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 से इतर यह बात कही।

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर का कहना है कि वह एक भावी बायोपिक में प्रसिद्ध पाश्र्व गायक-अभिनेता किशोर कुमार का किरदार नहीं निभा सकते क्योंकि उन्हें लगता है कि उनमें दिवंगत जीनियस जैसी प्रतिभा नहीं है।

इस फिल्म में पूर्व एनबीए दिग्गज माइकल जॉर्डन भी नजर आएंगे। यह फिल्म वर्ष 1993 में जॉर्डन के एनबीए से समय से पहले सेवानिवृत्ति और फिर 1995 में उनकी वापसी के ईदर्गिद घूमती है।

संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड' का पुरस्कार हासिल किया। एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक योद्धा की भूमिका न‍िभाते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। मूवी पीरियड ड्रामा है।

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि वह क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ सकती हैं। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादास्पद टिप्पणी के बाद कथित तौर पर सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है।

दुनिया में कई देश ऐसे हैं जो पोलियो की बीमारी से प्रभावित हैं, उन्में पाकिस्तान देश भी है। पाकिस्तान दुनिया के तीन ऐसे देश में आता है, जहां पोलियो से काफी जान जाती हैं।