Connect with us

मनोरंजन

Urfi and Chahat: चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच छिड़ी जंग, किसी ने कहा ”सेमी न्यूड” तो किसी ने कहा ”दो-दो बार शादी की”

Urfi and Chahat: दोनों एक दूसरे पर जमकर हमला बोलती दिखाई दे रही हैं। जहां एक ओर चाहत खन्ना ने उर्फी को काम न करने और सेमी न्यूड जैसे कमेंट किए तो वहीं उर्फी ने टूटी हुई शादी को लेकर चाहत पर हमला बोल दिया

Published

on

नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से कैट फाइट देखे होगें लेकिन आज कल सोशल मीडिया फाइट ट्रेंड कर रहा है जिसमें लोग एक दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट लगा कर लड़ रहे है। वहीं अभी एक जंग सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जो कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के बीच हो रही है। दोनों अपने अपने पोस्ट के जरिए एक दूसरे की बेईज्जती कर रहे है। दोनों एक दूसरे पर जमकर हमला बोलती दिखाई दे रही हैं। जहां एक ओर चाहत खन्ना ने उर्फी को काम न करने और सेमी न्यूड जैसे कमेंट किए तो वहीं उर्फी ने टूटी हुई शादी को लेकर चाहत पर हमला बोल दिया। दोनों के बीच गरमा गरमी का माहौल बना हुआ है। आइए जानते है पूरा मामला-

चाहत का कमेंट

दरअसल, चाहत ने उर्फी को निशाना बनाते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि कुछ लोग तो बिना पूरा सच जाने बस पब्‍लिसि‍टी के लिए बहस में कूदना खुद को बेवकूफ साबित करना होता है। जिनको अक्ल नहीं उनसे क्या बहस करना। उन्होंने आगे लिखा कि अगर अक्ल होती तो काम करती शूट करती न कि सेमी न्यूड होकर घूमती रहती है। चलो आप मां ,बीवी और बहु बनने लायक तो है नहीं तो दूसरो को आंटी कह कर खुश हो जाइए। अल्लाह अक्ल दें। चाहत ने #javed भी लिखा।

उर्फी का पलटवार

वहीं उर्फी ने चाहत खन्ना के कुछ बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखा- सेमी न्यूड पर गौर फरमाइए। इसके अलावा उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि ”ये कितना आंटियों वाला कमेंट था कि आप बीवी मां बनने लायक नहीं हो अरे मैं शादी का कॉन्सेप्ट ही नहीं मानती मुझे किसी की वाइफ नहीं बनना मैं खुद में पूरी हूं और चाहत जी आप बताइए आपने तो दो-दो बार शादी की है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement