Connect with us

मनोरंजन

Tobaco Controversy: बिग बी, अजय, शाहरुख़ और रणवीर पर महिला ने दर्ज करवाया केस, चारों एक्टर्स ने मिलकर कर दी थी ये हरकत 

Tobaco Controversy: एक्टिविस्ट की ओर से लगाए गए इन आरोपों के अनुसार, इन एक्टर्स पर अपने फाइनेंशियल प्रॉफिट के लिए अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल कर गुटखा को बढ़ावा देने का आरोप है। हालांकि, केस दर्ज होने के बाद से अब तक किसी भी एक्टर की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। लेकिन इस मामले की सुनवाई 27 मई को कोर्ट में होगी।

Published

on

नई दिल्ली। पान मसाला और गुटखा का एड करके उनको बढ़ावा देने के मामले में आए दिन कई एक्टर्स सुर्ख़ियों में रहते हैं। अभी पिछले ही दिनों एक मसाला ब्रांड को प्रमोट करने की वजह से अभिनेता अक्षय कुमार की जबरदस्त आलोचना हुई थी। जिसके बाद अक्षय कुमार ने ब्रांड के साथ अपना करार तोड़ लिया और फैंस से माफ़ी भी  मांगी। अक्षय ने कहा कि वो आगे से इस तरह के किसी भी ब्रांड को प्रमोट या उनका एड नहीं करेंगे। वहीं अब इस तंबाकू पान मसाला से जुड़े विवादों में एक और विवाद जुड़ गया है। जी हां, इस तरह के ब्रांड्स को प्रमोट करने की वजह से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह पर केस दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, तमन्ना हाशम नाम की एक महिला एक्टिविस्ट ने अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह के खिलाफ गुटखा और तंबाकू के ब्रांड्स को बढ़ावा देने और अपनी पॉपुलैरिटी का फायदा उठाकर लोगों के बीच इन ब्रांड्स को प्रमोट करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 467, 468, 439 और 120बी के अंतर्गत ये पूरा मामला दर्ज करवाया है।


एक्टिविस्ट की ओर से लगाए गए इन आरोपों के अनुसार, इन एक्टर्स पर अपने फाइनेंशियल प्रॉफिट के लिए अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल कर गुटखा को बढ़ावा देने का आरोप है। हालांकि, केस दर्ज होने के बाद से अब तक किसी भी एक्टर की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। लेकिन इस मामले की सुनवाई 27 मई को कोर्ट में होगी।

ये चारों ही अभिनेता इस समय अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार रिलीज हुई है, तो वहीं शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि 27 मई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान इन चारों दिग्गज अभिनेताओं की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement