फिल्म सड़क 2 में पिता संग काम करने में आलिया को लग रहा है डर

Written by: January 2, 2019 11:33 am

नई दिल्ली। साल 2018 में आलिया भट्ट ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। उनके फिल्म राजी में निभाए गए किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। साथ ही साल 2018 में उनके रणवीर कपूर के साथ संबंधों पर भी काफी चर्चा हुई। लेकिन अब आनेवाले सालों में सड़क 2 मूवी आ रही है जिसमें वह अपने पापा के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी नर्वस है। इसके आलावा भी उनके पास काफी प्रोजेक्ट है।

संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर मूवी सड़क का सीक्वल बनने वाला है। खास बात ये है कि सड़क-2 में महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। पापा के डायरेक्शन में आलिया पहली बार काम करेंगी। मूवी में आलिया के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं पिता के साथ काम करने से पहले आलिया थोड़ी डरी हुई हैं।sadak movieआलिया ने बताया कि ”सड़क-2 में पिता के साथ जर्नी शुरू करने से पहले मैं थोड़ा डरी हुई हूं। हालांकि मैं पिता से रोजाना संपर्क में रहती हूं।” उन्होंने कहा- मेरे पिता सोचते हैं कि मैंने अपने आगे एक दीवार खड़ी की है जिसे वे तोड़ना चाहते हैं। बता दें, 1991 की रोमांटिक थ्रिलर ‘सड़क’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। कुछ समय पहले सड़क-2 का टीजर रिलीज किया गया था।Sadakसड़क 2 भट्ट कैंप के लिए बेहद खास है। सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त-पूजा भट्ट की पेयरिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। sadak 1वर्कफ्रंट की बात करें तो, 2019 में आलिया भट्ट की बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें तख्त, गली बॉय, ब्रह्मास्त्र और कलंक शामिल हैं।

सड़क-2 मार्च 2020 में रिलीज होगी। यकीनन ही 2019 आलिया भट्ट के नाम रहने वाला है।

raazi2018 में आलिया की मूवी राजी रिलीज हुई थी, जो कि सुपरहिट रही थी।

 अपने रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर बोलीं आलिया

वहीं अपनी रिलेशनशिप पर बोलते हुए आलिया ने कहा- ”इससे पहले मैंने कभी नहीं देखा कि मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में इस कदर बातें हो रही हो।ranbir aaliaऐसी बातें मुझे परेशान नहीं करती। लेकिन मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है। रिलेशनशिप मेरे लिए उपलब्धि नहीं है बल्कि जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है।”