अभिनेता रणवीर सिंह पर इन दिनों चढ़ा है क्रिकेट का खूमार

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे है और इस कारण वे क्रिकेट की महान हस्तियों से मुलाकात भी कर रहें है। इस सिलसिले में अभिनेता रणवीर सिंह ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की और उन्हें ‘क्रिकेट का भगवान’ बताया।

Written by Newsroom Staff June 3, 2019 6:07 pm

नई दिल्ली। इन दिनों अभिनेता रणवीर सिंह पर क्रिकेट का खूमार सिर चढ़कर बोल रहा है। जी हां, हाल ही मेें उन्होंने सुनील गावस्कर और शेन वार्न से मुलाकात की और अब इस कड़ी में एक और क्रिकेटर का नाम शामिल हो गया है। इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे है और इस कारण वे क्रिकेट की महान हस्तियों से मुलाकात भी कर रहें है। इस सिलसिले में अभिनेता रणवीर सिंह ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की और उन्हें ‘क्रिकेट का भगवान’ बताया।

ranbir sachin

बॉलीवुड में अपने जोशीले अंदाज के लिए चर्चित रणवीर ने रविवार रात को अपने प्रशंसकों के साथ खुद की और तेंदुलकर की तस्वीरें साझा कीं। रणवीर ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “क्रिकेट का भगवान। फिल्म 83। कबीर खान। 83 स्क्वाड।”


अभिनेता रणवीर, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ’83’ में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने सचिन के अलावा विवियन रिचर्डस, शेन वार्न और सुनील गावस्कर के साथ भी खुद की तस्वीरें साझा की है।

ranvir singh gawaskar

यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को दर्शाएगी।

ranbir sachin 2

फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि अदाकार भी शामिल हैं।

ranbir sachin 1

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज किया जाएगा।