मोदी बॉयोपिक की रिलीज को लेकर चुनाव आयोग से मिले अभिनेता विवेक ओबेरॉय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक फिल्म  को लेकर आए दिन विवाद हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है। अब इस मामले पर खुद चुनाव आयोग ने अपना पक्ष रखने की बात की है।

Avatar Written by: April 18, 2019 6:04 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक फिल्म  को लेकर आए दिन विवाद हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है। अब इस मामले पर खुद चुनाव आयोग ने अपना पक्ष रखने की बात की है। इसी उत्पन्न विवादों के बीच फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फिल्म की रिलीज को लेकर गुरुवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की। मुलाकात के बाद ओबेरॉय ने कहा कि चुनाव आयोग ने बुधवार को बॉयोपिक देखी और उनकी ओर से ‘अच्छी प्रतिक्रिया’ मिली है।

vivek oberoi
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं आपको उनकी प्रतिक्रिया के बारे में नहीं बता सकता, लेकिन उनसे मुलाकात करने और उनका जवाब मिलने के बाद हम प्रसन्न हैं।”उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज की अनुमति मिलेगी क्योंकि पीएम मोदी की बॉयोपिक के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।”

pm modi film song
सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को चुनाव आयोग को फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था। फिल्म के निर्माता ने अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी।

pm modi biopic
फिल्म निर्माता ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के आदेश को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दी है। सर्वोच्च न्यायालय ने मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को मुकर्रर की है। पिछले सप्ताह चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आदेश जारी किया था।

pm modi biopic
उमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म में विवेक ओबरॉय और बोमन ईरानी ने अभिनय किया है। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, जिस दिन सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ।

Support Newsroompost
Support Newsroompost