15 अगस्त पर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने 26 जनवरी की दी बधाई, ट्रोल हुई तो कही ये बात

लेकिन ईशा ने अकाउंट रिकवर होने के बाद सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा कि, “एक एयर फोर्स अफसर की बेटी को यह बताने के लिए कि आज दिन कौन सा है, शुक्रिया। आप ट्रोलर्स हद हैं।”

Written by: August 16, 2019 4:03 pm

नई दिल्ली। पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है। हर तरफ लोग देश के 73वें स्वतंत्रता दिवस पर एक दूसरे को बधाई देकर जश्न मना रहें है। ऐसे खास मौके पर बॉलीवुड की हॉट बाला ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसा कर दिया की लोग सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें ट्रोल कर रहें है।

esha gupta

देश के 73वें स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दी। हालांकि, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लोगों को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की बधाई दे डाली। जिस दौरान ये मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर हुआ उसी वक्त एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।

अकाउंट रिकवर होने के बाद ईशा ने इस बात की जानकारी दी है। हालांकि इसके बावजूद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया और उन्हें कमेंट करने लगे।

esha gupta 1

स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले यानि की 14 अगस्त के देर रात ईशा के अकाउंट से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी गई। जैसे ही उन्होंने ये मैसेज किया लोग उन्हें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए ट्रोल करने लगे। यूजर्स ने फनी मीम्स पोस्ट कर उन्हें जमकर ट्रोल किया। कुछ लोगों ने गलत दिन की बधाई देने के लिए उन्हें होली और नए साल की बधाई भी दे डाली।

हालांकि, जब कुछ समय बाद जब ईशा का अकाउंट रिकवर हुआ तो उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा की उनका अकाउंट हैक हो गया है और अगर किसी को उनका कोई डायरेक्ट मैसेज (DM) मिलता है तो उसपर लोग जवाब ना दें।

यह बात लोगों को बिल्कुल भी नहीं जमी। यूजर्स ने ईशा को ट्रोल करते हुए कहा कि वे अपनी बेवकूफी छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

लोगों ने तरह तरह के फनी मीम्स शेयर कर उन्हें यहां भी ट्रोल किया और जमकर उनकी आलोचना की।

लेकिन ईशा ने अकाउंट रिकवर होने के बाद सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा कि, “एक एयर फोर्स अफसर की बेटी को यह बताने के लिए कि आज दिन कौन सा है, शुक्रिया। आप ट्रोलर्स हद हैं।”