राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी अभिनेत्री कंगना, नाम होगा ‘अपराजित अयोध्या’

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर टॉपिक सालों से चर्चा में है। 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया है।

Avatar Written by: November 25, 2019 6:44 pm

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है। आए दिन वह अपनी प्रोजेक्ट्स और फिल्म से जुड़ी बातों को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है।

kangana

कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन डेब्यू किया था। अब वो प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। वो अब पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म अयोध्या राम मंदिर केस पर आधारित होगी। फिल्म का टाइटल रखा गया है ‘अपराजित अयोध्या’।

Bollywood actress Kangana

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत की ये फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। केवी विजेंद्र प्रसाद बाहुबली सीरीज के क्रिएटर हैं।

kangana

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर टॉपिक सालों से चर्चा में है। 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया है। इस ऐतिहासिक फैसले ने भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है।

kangana ranaut

ये मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता है। ‘अपराजित अयोध्या’ को जो बात अलग बनाती है वो ये है कि ये एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा है। इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए ये सबसे सही विषय होगा।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost