अमिताभ बच्चन के बाद अब अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक

सामी की प्रोफाइल पर इसके अलावा एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें कहा गया है, “हमें अपने भाई देश पाकिस्तान का दौरा करने और आपके सम्मानित प्रधानमंत्री के साथ एक कप चाय पीने में खुशी होगी।

Avatar Written by: June 11, 2019 7:15 pm

मुंबई। गायक अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट को मंगलवार को हैक कर लिया गया। हैकर्स ने उनकी प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर उसके स्थान पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। इससे एक दिन पहले ही माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था।


सामी की प्रोफाइल पर इसके अलावा एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें तुर्की और पाकिस्तान के झंडों को दिखाया गया है। इस के कैप्शन में कहा गया है, “हमें अपने भाई देश पाकिस्तान का दौरा करने और आपके सम्मानित प्रधानमंत्री के साथ एक कप चाय पीने में खुशी होगी। यह आपके देश का दौरा करने और हमारे भाइयों से मिलने का एक शानदार अवसर होगा। इमरान खान।”


हैकिंग के कुछ ही मिनटों में सामी की प्रोफाइल निष्क्रिय कर दी गई। ब्लू टिक बरकरार के साथ उनकी प्रोफाइल को पुनस्र्थापित किया गया, लेकिन उनके पिछले ट्वीट गायब थे।

twitter
इसके अलावा एक और पोस्ट गायब थी जिसमें कहा गया था, “मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। इस अकाउंट को लेकर मेरा समर्थन करें। कृपया इसे रिट्वीट करें।”