शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

Avatar Written by: December 15, 2018 5:47 pm

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की। जहां रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है। वहीं दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर संग शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। दीपिका ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि वो शादी के बाद अपने कॉन्ट्रैक्ट में ऑनस्क्रीन नो किसिंग क्लॉज जोड़ेंगी। तो ये सुनते ही उन्होंने रिएक्शन दिया ‘छी’!

दीपिका ने अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने के दौरान पति रणवीर सिंह की फिल्म के बारें में बात करते हुए कहा कि फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस करेगी। दीपिका ने आगे की प्लानिंग के बारें में बात करते हुए कहा हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे।”

एक समिट में पहुंचे रणवीर सिंह ने शादी के बाद हुए बदलावों के बारें में बात करते हुए कहा कि शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं।”

बेबी प्लानिंग के बारें में बात करते हुए रणवीर ने कहा ”ये मेरा फैसला कम दीपिका का ज्यादा है। मैंने इस बारे में उन पर फैसला छोड़ा है।” रणवीर का कहना है कि वे फिल्म जगत की लीडिंग लेडी से शादी कर बेहद खुश हैं।

रणवीर आगे कहते है, ”दीपिका हर मामले में बेहतर हैं। मुझे इस बात को स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है कि वे मुझसे ज्यादा समझदार हैं। ”

आपको बता दें, दीपिका अगले साल से निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost