Connect with us

मनोरंजन

Parag Kansara Death: राजू श्रीवास्तव के बाद एक और कॉमेडियन का निधन, सुनील पाल हुए इमोशनल

Parag Kansara Death: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर दुख जता रहे थे। राजू श्रीवास्तव का निधन पहले से ही कॉमेडी जगत के लिए बड़ी हानि थी कि अब एक कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Published

on

पराग कनसारा parag kansara

नई दिल्ली। अभी कुछ दिन पहले ही दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आई थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर दुख जता रहे थे। राजू श्रीवास्तव का निधन पहले से ही कॉमेडी जगत के लिए बड़ी हानि थी कि अब एक कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया है। गुजरात के वडोदरा के रहने वाले पराग कनसारा काफी समय से टीवी और फिल्मी दुनिया से दूर बने हुए थे। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Great Indian Laughter Challenge) में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए पराग कनसारा भले ही शो तो जीत नहीं पाए थे लेकिन शो में रहते हुए उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाया था।

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने दी जानकारी

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा के निधन की जानकारी उनके दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने दी। सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर कर पराग कनसारा के बारे में बताया था। इस वीडियो में सुनील पाल कहते दिखाई दे रहे हैं, “दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। कॉमेडी के क्षेत्र से, हमारे लाफ्टर चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे।”

पराग कनसारा parag kansara.

कॉमेडी जगत के एक और पिल्लर को खो दिया- सुनील पाल

सुनील पाल वीडियो में आगे कॉमेडियन पराग कनसारा के बारे में बताते हुए कहते हैं कि वो हमेशा हर बात को उल्टा सोचो कहकर हंसाते-गुदगुदाते थे। सुनील पाल आगे कहते हैं, “न जाने कॉमेडी जगत को किसकी नजर लग गई है। अभी कुछ दिन पहले ही हमने राजू श्रीवास्तव को खोया है। उनके जाने के गम से अभी हम उभर भी नहीं पाए थे कि अब ये हमने कॉमेडी जगत के एक और पिलर को खो दिया।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement