फिल्म देखने के बाद अनुपम खेर से लड़ बैठीं उनकी मम्मी, मनमोहन पर बोलीं- शरीफ था वो बेचारा…

Written by: January 11, 2019 3:15 pm

नई दिल्ली। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म को जहां काफी तारीफ मिल रही है, वहीं अनुपम की मां फिल्म देखने के बाद बेटे से ही लड़ बैठीं। फिल्म को लेकर की मॉम दिल खोलकर अपनी राय रख रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।  अनुपम खेर की मम्मी फिल्म देखने के बाद सबसे पहले अपने बेटे की खिंचाई करती हैं और उसके बाद दिल खोलकर अनुपम खेर और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करती हैं। वे कहती हैं कि शरीफ था वो बेचारा…

इसके बाद अनुपम ने मम्मी से सवाल किया- आपको फिल्म अच्छी लगी या नहीं। इस पर उन्होंने कहा- ”मुझे ही नहीं, सभी को फिल्म बहुत अच्छी लगी।” वहीं मनमोहन सिंह  की तारीफ करते हुए दुलारी खेर ने कहा- ”वो बेहद शरीफ शख्स हैं। लगते थे दूर से शरीफ हैं लेकिन लोग शरीफ को बेवकूफ समझते हैं। ये नहीं जानते कि वो बहुत तेज होते हैं।” इसके बाद अनुपम ने मां से पूछा- आपने मेरी फिल्म देखी तो मुझे 100 में से कितने मार्क्स देंगी। इस पर दुलारी खेर ने कहा- 100 में से 100। इसके बाद अनुपम ने कहा- हैप्पी तो उनकी मां भी बोलीं हैप्पी।

फिल्म को विजय गुट्टे ने डायरेक्ट किया है। इसमें संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना, प्रियंका गांधी का अहाना कुमरा, सोनिया गांधी का सुजैन बर्नेट और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर ने प्ले किया है।