स्विट्जरलैंड में शुरू हुआ आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें और वीडियो

अंबानी परिवार अब आकाश अंबानी की शादी की तैयारियों में जुट गया है। शादी से पहले कपल ने स्विट्जरलैंड में बैचलर पार्टी रखी। इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे।

Written by: February 26, 2019 1:03 pm

नई दिल्ली। अंबानी परिवार अब आकाश अंबानी की शादी की तैयारियों में जुट गया है। शादी से पहले कपल ने स्विट्जरलैंड में बैचलर पार्टी रखी। इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे। आपको बता दें, आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगें। स्विट्जरलैंड की बैचलर पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी पहुंचे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी फैमिली स्विट्जरलैंड के पांच सितारा होटल बैडरट पैलेस में ठहर रहे हैं। इस होटल के एक कमरे की सबसे कम कीमत 98,500 रुपए हैं। वहीं, इस होटल का सबसे महंगा सुइट 3.08 लाख रुपए का है। स्विट्जरलैंड रवाना होने से पहले एंटीलिया में डांडिया नाइट्स का आयोजन किया था। इसमें फालगुनी पाठक और तुषार त्रिवेदी ने परफॉर्मेंस दी थी।

श्लोका ने ब्लैक- ग्रे कलर की फर जैकट और व्हाइट कलर की स्कर्ट में नजर आईं। दो दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन का थीम विंटर वंडरलैंड है। इस सेलिब्रेशन के वेन्यू को किसी विंटर कार्निवल की तरह सजाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

#akashambani #shlokamehta

A post shared by Filmy Hai Boss (@filmyhaiboss) on

बॉलीवुड के हॉट कपल भी अर्जुन और मलाइका भी एक-साथ दिखे।

 

View this post on Instagram

 

Lovely display in the sky #akashambani #shlokamehta 🎥 @_marcohartmann_

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें, 9 मार्च की शादी के बाद,10 मार्च को शादी का जश्न जिओ वर्ल्ड सेंटर, में रखा गया है। वहीं 11 मार्च को जिओ वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है।