पुलवामा आतंकी हमले में शहीद के परिवार को अक्षय कुमार ने 15 लाख रुपये किए दान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी को 15 लाख रुपए की मदद की है। यह जानकारी सीआरपीएफ के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जगदीश नारायण मीना ने दी है। जीत राम गुर्जर 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले 40 सीआरपीएफ जवानों में से एक थे।

Written by: February 28, 2019 4:49 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी को 15 लाख रुपए की मदद की है। यह जानकारी सीआरपीएफ के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जगदीश नारायण मीना ने दी है। जीत राम गुर्जर 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले 40 सीआरपीएफ जवानों में से एक थे। मदद भारत के वीर ट्रस्ट में किया गया। अक्षय की इस पहल के गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी तारीफ की थी।

एक अखबार से बातचीत में शहीद के भाई विक्रम सिंह ने खिलाड़ी कुमार को मदद के लिए शुक्रिया कहा है। विक्रम सिंह ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके भाई परिवार में इकलौते थे जो कमाते थे।


जीत अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। जीत के माता-पिता भी उनकी ही कमाई पर निर्भर थे।

 आपको बता दें कि 14 फरवरी, 2019 को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की बस से टक्कर मार दी थी, जिसमें कम से कम 40 जवान मौके पर ही शहीद हो गए थे।