अमिताभ ने बिहार के 2,100 किसानों के कर्ज का भुगतान किया

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ..बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी।”

Written by: June 12, 2019 4:26 pm

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के ऋण का भुगतान किया है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ..बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी।”

अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि ‘यह उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं। वे अब बिहार राज्य से हैं।”

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं। पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था। 76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि ‘एक और वादा पूरा किया जाना है।’

उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।