समाज को जितना योगदान देंगे, उतनी खुशी, सफलता मिलेगी : अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि लोग समाज के लिए जितना अधिक योगदान देंगे, उतना ही उन्हें अपने जीवन में वापस मिलेगा। उन्होंने शनिवार को यहां टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पीडियाट्रिक ऑन्कोलॉजी वार्ड का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा

Written by: February 10, 2019 1:14 pm

नई दिल्ली। अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि लोग समाज के लिए जितना अधिक योगदान देंगे, उतना ही उन्हें अपने जीवन में वापस मिलेगा। उन्होंने शनिवार को यहां टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पीडियाट्रिक ऑन्कोलॉजी वार्ड का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “जितना हो सके समाज और देश के लिए योगदान देना चाहिए .. आपको खुशी, सफलता और मन की शांति मिलेगी।”

Anil Kapoor

अस्पताल के वॉर्ड के उद्घाटन में भाग लेने के बाद अपने विचारों को साझा करते हुए, कपूर ने कहा, “पहले भी, मैं इस अस्पताल में आया हूं और मैं यहां जिस तरह के सकारात्मक बदलाव देख रहा हूं, उसे देखकर बहुत खुश हूं।” कपूर ने कहा कि उन्हें बच्चों, उनके माता-पिता और डॉक्टरों के चेहरे पर मुस्कान देखकर अच्छा लगा।

उन्होंने कहा, “बच्चों, उनके माता-पिता और डॉक्टरों के चेहरे पर मुस्कान देखकर अच्छा लग रहा है, इसलिए मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस बदलाव के लिए योगदान दिया है।”

Anil Kapoor daughter Riya
यह पूछे जाने पर कि क्या वह टाटा अस्पताल के बच्चों के लिए अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे, उन्होंने कहा, “ये अच्छा विचार है। मुझे लगता है कि यह फिल्म विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाई गई है और ये बहुत ही मनोरंजक फिल्म है। इसलिए इन बच्चों के लिए हम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बिल्कुल रखेंगे।”

अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित अभिनीत ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज होगी।