‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं। उनका कहना है कि व्यावसायिक सफलता महत्वपूर्ण है। अनिल ने आईएएनएस से कहा, “हर प्रकार की सफलता महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह भी है कि फिल्म व्यापक रूप से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही।

Written by: March 20, 2019 12:40 pm

नई दिल्ली। अभिनेता अनिल कपूर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं। उनका कहना है कि व्यावसायिक सफलता महत्वपूर्ण है। अनिल ने आईएएनएस से कहा, “हर प्रकार की सफलता महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह भी है कि फिल्म व्यापक रूप से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही। यह (व्यावसायिक सफलता) मेरे लिए अधिक संतुष्टिदायक है।”

इस वर्ष की शुरुआत हिट फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से करने वाले अभिनेता ने किसी फिल्म को चुनने की अपनी प्रक्रिया के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “अगर मुझे लगता है कि मैं किसी प्रोजेक्ट को पूरे मन से कर सकता हूं तो तभी मैं उसके साथ आगे बढ़ता हूं।”

total dhamaalअनिल कपूर भारत में 150 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर चुकी ‘टोटल धमाल’ के लिए काफी रोमांचित हैं।

Anil kapoorइंद्र कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ का तीसरा भाग है। ‘धमाल’ में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख के अलावा संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में थे।