अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब की 41 बोतलें बरामद

Avatar Written by: December 21, 2018 4:00 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम एक्टर अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में आ गए है। कल रात को मुबंई पुलिस ने अवैश शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार, अरमान के पास से स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अरमान को एक्साइज पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। कानून के मुताबिक देश का कोई भी शख्स महीने भर के लिए शराब की केवल 12 बोतलें ही अपने पास रख सकता है। साथ ही किसी को भी एक वक्त पर विदेश से शराब की सिर्फ दो बोतलें ही साथ में लाने की अनुमती है। बता दें कि एक्साइज डिपार्टमेंट, गहनता से मामले की छानबीन कर रहा है। अगर उनपर आरोप साबित होते हैं तो उन्हें 3 साल की जेल भी हो सकती है।

ये पहली बार नहीं हैं जब अरमान कोहली गलत कारणों के चलते लाइमलाइट में आए हों। पिछले दिनों अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट करने का आरोप लगाया था।

अरमान नीरू के साथ पिछले तीन सालों से लिव इन रिलेशनशिप में थे। नीरु ने अपने गंभीर चोट की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आपबीती बताई थी। अब इस मामले में अरमान बुरी तरफ फंस सकते हैं। अरमान बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। इसके साथ ही वो काजोल की बहन तनीषा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी लाइमालाइट में रहे हैं।