शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी जुड़ेंगी कांग्रेस से

बिग बॉस एक्स कंटस्टेट अर्शी खान जल्द ही कांग्रेस से जुड़ सकती है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो अर्शी ने कथित तौर पर कहा है कि उन्हें पार्टी से जुड़ने के लिए कांग्रेस से प्रस्ताव मिला और इस तरह से वह सहमत हो गईं।

Avatar Written by: February 28, 2019 1:29 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस एक्स कंटस्टेट अर्शी खान जल्द ही कांग्रेस से जुड़ सकती है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो अर्शी ने कथित तौर पर कहा है कि उन्हें पार्टी से जुड़ने के लिए कांग्रेस से प्रस्ताव मिला और इस तरह से वह सहमत हो गईं।

आपको बता दें, इससे पहले बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे भी कांग्रेस में शामिल हुई थी। अर्शी ने बिग बॉस 11 में रहने के दौरान बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। अभिनेत्री लगातार अपने बयानों टेलीविजन निर्माता और होस्ट विकास गुप्ता के खिलाफ आरोपों के चलते खबरों में रहती हैं।

 अर्शी ने इंडिया फोर्मस को कहा- ”हां, मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रही हूं। मैं महारष्ट्र की वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर इस पार्टी में शामिल हो रही हूं। पार्टी को उन युवाओं की ज़रूरत है जो खुलेआम अपनी बातें रख पाएं।”

भोपाल में जन्मीं मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान अचानक से तब पॉपुलर हुआ।  जब उन्होंने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते में हैं।