Connect with us

मनोरंजन

Tv Serials Update 2 Dec 2022: शेरनी बन अक्षरा करेगी आरोही पर थप्पड़ों की बरसात तो कोई नहीं लेगा ऋषभ का केस

Tv Serials Update 2 Dec 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नील और आरोही का रिसेप्शन हो रहा है जिसमें कई गेस्ट भी आते हैं लेकिन आग लगाने के लिए आरोही कहती है कि सब लोग पूछ रहे हैं कि मेरी बहन अक्षरा कहा है। रिसेप्शन पार्टी में मनीष भी पूरा परिवार लेकर आता है।

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि  अगले दिन आरोही शर्त रखती है कि बड़े पापा को रिसेप्शन में लेकर आओ..। अभि गोयनका हाउस पहुंचता है और मनीष के सामने घुटने टेकर माफी मांगता है और साथ चलने के लिए कहता है..। उधर अक्षरा को पता चल जाता है आरोही अभि को ब्लैकमेल कर रही है। वहीं कुंडली भाग्य में आपने देखा कि ऋषभ अर्जुन को सच-सच बता देता है कि उसने कुछ नहीं किया है लेकिन अर्जुन ऋषभ की बात पर यकीन नहीं करता है।

आरोही को थप्पड़ जड़ेगी अक्षरा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नील और आरोही का रिसेप्शन हो रहा है जिसमें कई गेस्ट भी आते हैं लेकिन आग लगाने के लिए आरोही कहती है कि सब लोग पूछ रहे हैं कि मेरी बहन अक्षरा कहां है। रिसेप्शन पार्टी में मनीष भी पूरा परिवार लेकर आता है। आरोही बहुत खुश होती है लेकिन मनीष कहता है कि ये माफी तुझे किसी और की वजह से मिली है। जिसके बाद शो में अक्षरा की एंट्री होती है जो ढोल लेकर आती है। अभिमन्यु अक्षरा से बचने की कोशिश करता है ताकि उसके सवालों के जवाब न देने पड़े। मंजरी को लगता है कि अक्षरा सब कुछ भुला कर आई है लेकिन मंजरी अक्षरा को आरोही का फोन लेते हुए देख लेती है और कहती है कि लगता है कि तुम आरोही की कोई गलती को ढूंढने आई हो। अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा को सारा सच पता चल जाएगा और वो आरोही को थप्पड़ मारेगी। अभिमन्यु अब आरोही का क्या हाल करने वाला है ये आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

कोई नहीं लेगा ऋषभ का केस

वहीं कुंडली भाग्य में अंजलि एक बार फिर अर्जुन के सामने पलट जाती है और कहती है कि उसने ये झूठ बोला है कि उनसे ड्रिंक नहीं की थी, जबकि उसने की थी। अंजलि अर्जुन को नई कहानी सुना देती है और अर्जुन इस बात पर यकीन कर लेता है। जिसके बाद ऋषभ को पछतावा होता है कि उसकी वजह से उसका पूरा परिवार थाने में है। राखी और करिश्मा इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि तुम लूथरा परिवार के गर्व हो। वहीं अंजलि की दोस्त उसे समझाने की कोशिश करती है कि अर्जुन आज भले ही तुम्हारा साथ दे रहा है लेकिन वो भरोसे के लायक नहीं है। वो कभी भी अपने परिवार और भाई की तरफ जा सकता है। हालांकि अंजलि को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उधर ऋषभ का कोई केस लेने के लिए तैयार नहीं है। प्रीता वकील मलकानी से मिलने जाती है तो पहले से ही अंजलि का केस लेकर बैठा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement