‘अलादीन’ की दुनिया में होगी बादशाह और अरमान की एंट्री

भारत में यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। बादशाह इसका प्रोमोशनल गीत बनाने के लिए तैयार हैं।

Written by: May 6, 2019 7:24 pm

नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म ‘अलादीन’ के हिंदी संस्करण में अलादीन के किरदार को अपनी आवाज देंगे गायक अरमान मलिक और डिजनी क्लासिक के लाइव-एक्शन रूपांतरण के लिए रैपर बादशाह एक गीत और एक वीडियो बनाएंगे। भारत में यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। बादशाह इसका प्रोमोशनल गीत बनाने के लिए तैयार हैं। एक बयान में बादशाह ने कहा, “‘अलादीन’ ने मेरे बचपन की कई अच्छी यादों को फिर से ताजा किया है। अपने बचपन को फिर से जीने व ग्लोबल एडवेंचर का हिस्सा बनने का यह मेरे लिए एक बहुत ही शानदार मौका है।”

Rapper Badshah,साल 1992 में इसकी एनिमेटेड संस्करण रिलीज हुई थी और तब से इसने लोगों पर अपना जादू चलाया, खासकर इसकी संगीत को प्रशंसकों ने ज्यादा पसंद किया। अलादीन को अपनी आवाज देने के इस मौके को पाकर अरमान सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

अरमान ने कहा, “बचपन से अलादीन मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। एक संगीतकार होने के नाते फिल्म से मेरा जुड़ाव इसके गाने के साथ हुआ, इसके सभी गानों में ‘ए होल निऊ वर्ल्ड’ मेरा सबसे पसंदीदा है। अलादीन का आवाज बनने के इस अवसर को पाकर मैं वाकई में सम्मानित हूं।” अरमान ने यह भी कहा, “फिल्म के लिए आवाज देने के साथ मैं इसके कुछ खूबसूरत गानों को भी गा रहा हूं। हिंदी संस्करण में मेरे फैन्स द्वारा मेरे काम को देखे जाने का मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता।”

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट के प्रमुख विक्रम दुग्गल भारतीय प्रतिभाओं के साथ काम करने के विचार के बारे में कहा, “डिजनी में, हम ऐसी कहानियों को बताना पसंद करते हैं जिसकी एक सार्वभौमिक छाप हो। ‘अलादीन’ एक ऐसी ही कहानी है और हम सभी इसे देखते हुए बड़े हुए हैं।”

गाय रिची द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जिनी के किरदार को विल स्मिथ, अलादीन के रूप में मेना मसूद, जैसमीन के किरदार को नाओमी स्कॉट और जफर के किरदार में मारवान केन्जारी नजर आएंगे। भारत में ‘अलादीन’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।